हरियाणा में कोरोना लॉकडाउन 4.0 का छठवां दिन है। प्रदेश में कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1084 पहुंच गया। इनमें सबसे ज्यादा 250 गुड़गांव के हैं। वहीं फरीदाबाद में तीन कोरोना संक्रमित के अपने घर से फरार होने की खबर आई हैं। उन्होंने सैंपल रिपोर्ट में गलत मोबाइल नंबर भी लिखवाया हुआ था। पुलिस अब उनकी तलाश कर रही है।

दरअसल, कोरोना संक्रमित होने की आशंका पर एक महिला समेत तीन लोग बीके अस्पताल में टेस्ट कराने पहुंचे थे। इन्हें कोरोना की पहले से ही आशंका थी, इसलिए इन्होंने जांच के दौरान अपना पता व मोबाइल नंबर गलत लिखवाया था। पॉजिटिव जांच रिपोर्ट आने के बाद जब उन्हें होम क्वारैंटाइन करने के लिए पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके दिए पते पर पहुंची तो तीनों फरार मिले।

उन्होंने जो मोबाइल नंबर दिए थे उन पर संपर्क किया गया तो वे किसी दूसरे को मिल रहे थे। इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। आखिर में पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। ऐसे में फरार तीनों अब कहां हैं और कितने लोगों को संक्रमित कर रहे होंगे इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है।

हरियाणा की ऐसी ही ताजा खबरों के लिए जुड़िए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *