रोडवेज बसों की कमी से यात्रियों को कुछ हद तक निजात मिलने वाली है। हरियाणा रोडवेज बेड़े में 867 साधारण बसें व 100 इलेक्ट्रोनिक बसें शामिल की जाएगी। हरियाणा सरकार ने इसकी मंजूरी दे दी है। खासतौर पर विभिन्न शिक्षण संस्थानों में पढ़ने वाले छात्रों को इस से राहत जरूर मिलेगी।

परिवहन निदेशक ने जानकारी देते हुए बताया की विभिन्न मांगों को लेकर हरियाणा रोङवेज वर्कर्स ज्वाइंट एक्शन कमेटी के सदस्य परिवहन निदेशक से मिले थे। परिवहन निदेशक से हुई बैठक में ज्वाइंट एक्शन कमेटी के वरिष्ठ सदस्य हरिनारायण शर्मा, बलवान सिंह दोदवा, जय भगवान कादियान, विनोद शर्मा व शौकत अली आदि नेताओं ने हिस्सा लिया।

इसके अलावा परिवहन निदेशक ने मानी गई मांगों को लागू करने में हो रही देरी का मुख्य कारण देश व प्रदेश में फैले कोरोना वायरस को बताया क्योंकि सरकार की हिदायतों अनुसार अभी पूर्ण संख्या में कर्मचारी डयूटी पर नहीं आ रहे और जो आ रहे हैं वो सही तरीके से काम नहीं कर पा रहे लेकिन फिर भी आश्वासन दिया है कि जल्दी ही सभी मांगों को लागू करने का प्रयास किया जाएगा।

इसके साथ ही हरियाणा परिवहन निदेशक ने कमेटी के सदस्यों को प्रोग्रेस रिपोर्ट भी सौंपी। इसके अलावा परिवहन निदेशक ने बताया कि हेड ब्लैक स्मिथ-4, हेड कारपैन्टर-5, हेड टायरमैन-7, हेड विद्युत 17, उप- निरीक्षक- 12 सहित अन्य श्रेणी के पदों को प्रमोट किया जाएगा।

Join us on Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *