इनेलो नेता और विधायक अभय सिंह चौटाला ने एक बार फिर अपने भतीजे व हरियाणा के उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला पर बड़ा हमला किया है। उन्‍होंने दुष्‍यंत का नाम लिए बिना उन पर बड़ा आरोप लगा दिया। उन्‍होंने कहा कि पूरे प्रदेश में आबकारी मंत्री के डायरेक्ट या इन डायरेक्ट शराब के ठेके हैं। इनके मामा और नाना के भी शराब के ठेके हैं। हरियाणा में आबकारी विभाग दुष्‍यंत चौटाला के अधीन ही है।

चंडीगढ़ में मीडिया से बातचीत में अभय चौटाला ने राज्‍य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि डिप्टी सीएम मीडिया के सामने बैठकर झूठ बोलते हैं। उन्‍होंने कहा, मैं सीएम और डिप्टी सीएम चुनौती देता हूं कि वे किसी मंच पर मुझ से सार्वजनिक बहस करें।

अभय चौटाला ने अपने बड़े भाई अजय चौटाला पर ही हमला किया और उनके प्रति भी तीखे तेवर दिखाए। अभय ने कहा, मुझे हैरानी है कि अजय सिंह चौटाला भी बोल रहा है कि उनके कोई ठेके नहीं हैं। अपने बच्चों के साथ वह भी झूठ बोल रहा है। अभय चौटाला ने कहा, हरियाणा में शराब की बोतल पर एमआरपी नहीं लिखा जाता है। यह कमाल की बात है।

शराब घोटाले की जांच पर उठाए सवाल

शराब घोटाले की चर्चा करते हुए अभय ने कहा कि इस मामले में जानबूझकर एसईटी (Special enquiry team) बनाई गई। एसआइटी में अधिकारी इंडिपेंडेंट जांच करते हैं लेकिन एसईटी से सरकार अपने हिसाब से जांच करवाएगी। जांच में भूपेंद्र सिंह से कई खुलासे हुए है इसलिए उसको पीजीआइ में अटैक बताकर दाखिल किया गया। उन्‍होंने कहा कि शराब घोटाले में ऐसे लोग शामिल हैं जो सरकार से जुड़े हुए हैं।

हरियाणा की ऐसी ही ताजा खबरों के लिए जुड़िए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *