आने वाले समय में हरियाणा की राजनीति में बड़ी हलचल देखने को मिल सकती है। दरअसल सिरसा में पूर्व सांसद अशोक तंवर के आवास पर उनके धुर विरोधी रहे इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने मुलाकात की है। जिसके बाद प्रदेश स्तर पर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है।

अनुमान लगाए जा रहे है कि पार्टी को लेकर एक बड़ा फैसला हो सकता है लेकिन मीटिंग खत्म होने के बाद ऐसी कोई बात सामने नहीं आई। मीडिया से बातचीत में अभय चौटाला व अशोक तंवर ने साफ कर दिया कि वे भाजपा व जेजेपी गठबंधन सरकार को बरौदा उप चुनाव में आईना दिखा देंगे। साथ ही उन्होंने भाजपा-जेजेपी पर कई तीखे हमले किए।

इनेलो विधायक अभय चौटाला ने कहा कि जब दो नेता आपस में मिलते हैं तो स्वाभाविक है कि प्रदेश के राजनीतिक हालत पर चर्चा हो साथ ही उन्होंने इस बात के भी संकेत दिए कि इनेलो शीघ्र ही प्रदेश में जनहित के मुद्दों को लेकर बड़ा आंदोलन चलाएगी। उन्होंने कहा कि वे शीघ्र ही पूरे प्रदेश के दौरे पर निकलेंगे और जन भावनाओं के अनुसार वैश्विक महामारी करोना के खत्म होने के बाद बड़ा आंदोलन करेंगे जिसमें भाजपा जजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों की पोल खोली जाएगी।

जनहित मुद‍्दों पर लड़ेंगे मिलकर लड़ाई : अभय, अशोक

पूर्व सांसद व हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष रहे डॉक्टर अशोक तंवर ने कहा की जनहित के मुद्दों को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। अभय चौटाला द्वारा प्रदेश सरकार के खिलाफ जन आंदोलन छेड़ने में तंवर के सहयोग के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी प्रदेश सरकार के खिलाफ जनहित के मुद्दे होंगे उन पर मिलकर लड़ाई लड़ने से गुरेज नहीं किया जाएगा।

Join us on Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *