राहुल गांधी द्वारा केंद्र सरकार को साहूकार की तरह पेश ना आकर आर्थिक पैकेज की जगह श्रमिकों के खातों में सीधे पैसे डालने के बयान पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने जमकर हमला बोला है। विज ने कहा कांग्रेस की सोच ने देश को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि 70 में से 50 साल तक इस देश में कांग्रेस या किसी कांग्रेसी ने राज किया है। ऐसे में विज ने सवाल उठाया की इनके इतने लंबे राज के बावजूद भी मजदूरों की हालत इस प्रकार क्यों है?

विज ने कहा  कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सम्बोधन में आत्मनिर्भर हिन्दुस्तानी  बनाने  की बात की है। विज ने उदाहरण दे कर बताया की इसके दो रास्ते हैं, पहला यह की जब किसी को भूख लगे उसे थोड़ी सी रोटी दे दो, तीन चार दिन बाद फिर उसे भूख लगे तो उसे फिर रोटी दे दो, और दूसरा यह की लोगों को आत्मनिर्भर बना दो, ताकि लोग सम्मान के साथ रोटी कमा कर खा सकें। विज ने कहा की कांग्रेस ने हमेशा पहला रास्ता अपनाया है और नरेंद्र मोदी दूसरे रास्ते पर काम कर रहे हैं।

राहुल गांधी पर जमकर किया पलटवार

राहुल गांधी की पत्रकार वार्ता पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी को खूब खरी-खरी सुनाई। अनिल विज ने राहुल गांधी द्वारा लाकडाउन 4 में ढील को सोच समझ कर देने के बयान पर कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री मांग कर रहे हैं कि लॉकडाउन में ढील दी जाए, लेकिन केंद्र सरकार सूझबूझ से धीरे धीरे लॉकडाउन को खोल रही है। विज ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी और इनके द्वारा शासित सरकारों की आपकी सोच में बहुत अंतर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *