इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) ने आज हरियाणा कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। दो बार बादली से विधायक रहे कांग्रेसी नेता नरेश शर्मा ने आज चंडीगढ़ में अभय चौटाला की मौजूदगी में इनेलो पार्टी ने शामिल हो गए है। इस पर इनेलो नेता व विधायक अभय चौटाला ने कहा कि आगामी 2 महीने में इनेलो के अंदर बहुत से लोग शामिल होंगे। वहीं नरेश शर्मा के इनेलो में में आते ही उन्हें पार्टी का प्रदेश प्रवक्ता बना दिया गया है।

अभय ने कहा कि नरेश शर्मा पूर्व विधायक ने दलबल सहित शामिल हुए है। वहीं हरियाणा सरकार को कोसते हुए अभय ने कहा कि हरियाणा की जुगाड़ सरकार से कोई छुटकारा करवा सकता है तो वह इनेलो ही हैं।

इनेलो में आने के बाद क्या कहा नरेश शर्मा ने

इनेलो ज्वाइन करने के बाद नरेश ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के खिलाफ बागी तेवर दिखाए। उन्होंने कहा कि 30 साल एक ऐसे व्यक्ति की मदद की जो तानाशाही करता आया है। नरेश ने कहा कि आज तो अपने घर वापिस लौटा हूं और जीवन भर अभय चौटाला के साथ रहूंगा। नरेश ने कहा कि हुड्डा ने एसईजेड के नाम पर किसानों से लूटमार की और उनके समय में जन प्रतिनिधियों की सुनवाई नहीं थी।

सोनाली फोगाट मामले में क्या बोले अभय चौटाला

सोनाली फोगाट के मामले पर अभय ने कहा कि सरकार नाम की चीज नहीं है। अभय ने सोनाली-सेकेटरी प्रकरण के दूसरी पार्टी सेक्रेटरी सुलतान सिंह पर भी हमला बोला और कहा कि सचिव पर लूट के पहले भी मामले सामने आए हैं, ऐसे लोगों के खिलाफ भी कार्यवाही होनी चाहिए।

Join us on Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *