Baroda Assembly by Election 2020: सोनीपत की बरोदा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी JJP से गठबंधन की सरकार है और BJP- JJP गठबंधन में ही बेहतर तरीके से चुनाव लड़ा जाएगा।

बरोदा विधानसभा उपचुनाव को लेकर दौरे की बात करने पर उन्होंने कहा कि वे पूरे हरियाणा में आना-जाना करते हैं और बरोदा भी हरियाणा में है। वहां भी जाना होता है। इससे लोगों की समस्या देखता हूं, समाधान का प्रयास किया जाता है। लोगों से बातचीत कर जानकारी मिलती है कि वे सरकार के बारे में क्या सोचते हैं।

उन्होंने कहा जहां तक बरोदा उपचुनाव की बात है तो जब चुनाव आएगा तो उसे भी मजबूती के साथ लड़ा जाएगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल सोनीपत में खानपुर स्थित महिला मेडिकल कॉलेज के कोविड अस्पताल के दौरे के दौरान दिया।

आपको बता दें कि यहां से कांग्रेस के विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा का निधन होने खाली हुई सीट पर आगामी कुछ महीनों में उपचुनाव होना है। शनिवार यहां पहुंचे मुख्यमंत्री ने यहां की स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक भी की। यहां पहुंचने पर सबसे पहले उन्होंने जिला के गन्नौर खंड के चार, गोहाना खंड के तीन, मुंडलाना के दो व सोनीपत, खरखौदा और राई खंड में निर्मित एक-एक व्यायामशालाओं का उद्घाटन भी किया।

Join us on WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *