tanveer-khan-cm-yogi

लखनऊ । उत्तरप्रदेश पुलिस ने सोमवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गोली मारकर हत्या करने की धमकी देने वाले पुलिसकर्मी तनवीर खान को बिहार के नालंदा से गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र से हुई है।राजगीर के फॉरेस्ट हाउस के पास तैनात बिहार पुलिस के जवान तनवीर खान ने पिछले महीने 24 अप्रैल को फेसबुक पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी दी थी। इसके बाद दिलदार नगर थाना क्षेत्र के धनंजय सूर्यवंशी और विशाल पांडेय ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़े:- दिल्ली पुलिस के जवान की गोली मारकर हत्या

वहीं शिकायत दर्ज होने के बाद यूपी पुलिस ने मामले की गहनता से जांच की गई। यूपी पुलिस के मामले का खुलासा करने के बाद इस घटना को बिहार पुलिस की वर्दी पर दाग बताया जा रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि गिरफ्तार पुलिसकर्मी तनवीर खान उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला स्थित दिलदार नगर थाना क्षेत्र के रकसदा गांव का रहने वाला है। वह फिलहाल बिहार पुलिस में तैनात है।

नालंदा के दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ उत्तर प्रदेश के दिलदार नगर थाने में केस दर्ज है। केस की छानबीन करने के सिलसिले में दिलदारनगर पुलिस नालंदा पहुंची और उसे गिरफ्तार कर अपने साथ यूपी लेकर गई है। लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था कि बिहार पुलिस की वर्दी पर ऐसा दाग विभाग का ही एक जवान लगा देगा।

देश दुनिया की तमाम खबरों के ताजा अपडेट के लिए हरियाणा लाइव के फेसबुक पेज को लाइक करे।

One thought on “यूपी के CM योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी देने वाला बिहार पुलिस का जवान तनवीर खान गिरफ्तार”
  1. ये विशेष धर्म वाले मानेंगे नहीं इन सब ने आसमानी किताब पढ़ी हुई इस किताब के आगे कुछ दिखाई और सुनाई नहीं देता सभी के सभी गजवा ए हिंद में लिप्त हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *