कोरोना महामारी को रोकने के लिए सरकार लोगों से सोशल डिस्‍टेंस बनाए रखने की अपील कर रही है। लेकिन सत्ताधारी बीजेपी के विधायक ही लॉकडाउन के नियम बार बार तोड़ रहे हैं। हांसी से भाजपा विधायक विनोद भयाना पहले एक गौशाला के कार्यक्रम में भीड़ के साथ नजर आए तो अब हांसी के ही एक कंटेनमेंट जोन में भी समर्थको की भारी भीड़ के साथ जा पहुंचे। विधायक कई देर तक वहा घूमते रहें।

इसे भी पढ़े: क्रिकेट खेलने सोनीपत पहुंचे दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी, लॉकडाउन के नियमों की उड़ाई धज्जियां

बता दे हांसी में दिल्‍ली से लौटे टैक्‍सी ड्राइवर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद कंटेनमेंट जोन बनाया गया था। वहा किसी को आने जाने की इजाजत नहीं लेकिन भाजपा विधायक खुलेआम घूम रहे हैं। हालांकि उनका कहना हैकी वह लोगों के सामने आने वाले समस्‍याओं को सुनने गए थे। लेकिन जिस तरह से वहां उनके समर्थकों की भीड़ जुटी वह अपने आप में चिंताजनक है।

पहले भी दो बार लॉकडाउन के नियमों की उड़ा चुके है धज्जियां

आपको बता दे इससे पहले भी विधायक पर दो बार लॉकडाउन के नियमों की उल्‍लंघना करने का आरोप लग चुका है। कोरोना से बचने के लिए लागू किये गए लॉकडाउन के नियमों को अगर कोई विधायक ही तोड़े तो जनता में क्या संदेश जाएगा, इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है।

हांसी के विधायक विनोद भयाना ने एक महीने के अंदर दूसरी बार लॉकडाउन के नियमों को सरेआम तोड़ा है। आज की यह घटना तीसरा मामला है। इससे पहले पुरानी मार्केट कमेटी के ग्राउंड में क्लीन हांसी-ग्रीन हांसी अभियान के तहत गोशाला के उद्घाटन समारोह में विधायक की अगुवाई में प्रदेशभर से आए अनेक लोग जुटे थे। यहां राजनीतिक, प्रशासनिक व सामाजिक संगठनों के तीनों ही वर्गों के प्रतिनिधियों ने नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाते हुए हवन यज्ञ में आहुति डाली।

Join us on Fcaebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *