manohar-lal-khattar-haryana-chief-minister

हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष की औपचारिक घोषणा होने की संभावना के बीच मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज भाजपा विधायक दल की बैठक बुलाई है। शाम चार बजे होने वाली इस बैठक में विधायकों से नए प्रदेशाध्यक्ष के नाम पर राय ली जाएगी। साथ ही प्रदेश के मौजूदा सियासी हालातों पर भी चर्चा होगी।

आपको बता दें भाजपा आलाकमान किसी भी समय प्रदेशाध्यक्ष के नाम की घोषणा कर सकता है। हाईकमान ने प्रदेश अध्यक्ष का नाम तय कर लिया है। इसका ऐलान होना बाकी है। गैर जाट अध्यक्ष होने पर कृष्णपाल गुर्जर और जाट अध्यक्ष होने पर ओमप्रकाश धनखड़, महीपाल ढांडा या कैप्टन अभिमन्यु में किेसी नेता की ताजपोशी हो सकती है। लेकिन जहां तक क्याशबाजी कि बात है कृष्ण गुर्जर का अध्यक्ष बनना तय है।

भाजपा विधायक दल की बैठक में बरोदा उपचुनाव पर भी होगी चर्चा

बैठक में कांग्रेस विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा के निधन के बाद खाली हुई बरोदा विधानसभा सीट उपचुनाव को लेकर भी चर्चा होने की संभावना है। कांग्रेस-इनेलो का गढ़ मानी जाने वाली इस सीट को भाजपा पहली बार जजपा के सहारे जीतने की रणनीति पर काम कर रही है। बैठक में विपक्षी दलों द्वारा उठाए जा रहे मुद्दों का जवाब देने की रणनीति बनाई जाएगी।

भाजपा विधायक दल की बैठक में कोरोना से चल रही जंग और संगठन स्तर पर किए जा रहे कार्यों पर भी चर्चा के साथ विधानसभा के मानसून सत्र पर भी मंथन किया जाएगा। बुधवार को बैठक शाम चार बजे से होगी।

Join us on Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *