चरखी दादरी पुलिस ने रावधी बाईपास स्थित एक होटल पर छापा मारकर देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने होटल से दो युवतियों व दो युवकों को आपत्तिजनक हालत में काबू किया। पुलिस ने होटल से कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। बीती रात पुलिस को सूचना मिली की रावलधी बाईपास स्थित एक होटल पर देह व्यापार का अनैतिक कार्य होता है। जिससे कालोनी के लोग परेशान हैं।

गुप्त सूचना के बाद महिला पुलिस टीम का गठन किया गया। जिसके बाद एक एक फर्जी ग्राहक तैयार किया तथा उसको एक हस्ताक्षर युवक्त 500 का नोट देकर होटल में भेज दिया। फर्जी ग्राहक ने होटल के काउंटर पे बैठे एक युवक से बातचीत की तथा 500 रुपयों में मामला तय कर लिया। जब नौकर ग्राहक को कमरे की तरफ लेकर निकला तो फर्जी ग्राहक का इशारा मिलते ही पुलिस टीम होटल में पहुंच गई। पुलिस ने होटल के काउंटर पर बैठे युवक को काबू किया तथा उसके पास से हस्ताक्षर युक्त नोट भी बरामद किया गया। इसके बाद पुलिस ने कमरों की तलाशी शुरू की तो दो अलग-अलग कमरों में दो युवक व युवतियों को आपत्तिजनक हालत में काबू कर लिया। जिसमें एक लड़की यूपी को दूसरी उत्तराखंड की निवासी है।

आपत्तिजनक हालत में मिले दो युवक शहर की चम्पापुरी कालोनी के रहने वाले हैं। युवतियों ने बताया कि होटल की मालकिन व एक अज्ञात व्यक्ति उनको देह व्यापार के लिए रुपयों में दादरी लाया गया था। पिछले कुछ महीनों से होटल में देह व्यापार करती हैं। होटल मालकिन व नौकर ग्राहकों के साथ रुपयों की बात फाइनल करते थे। पुलिस ने दो युवतियों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

चरखी दादरी: महिला चलाती है होटल

रावलधी बाईपास स्थित होटल को एक महिला चलाती है। होटल मालकिन ही एक अन्य की मदद से दोनों लड़कियों को यूपी से देह व्यापार के लिए दादरी लेकर आई थी। होटल में उत्तराखंड निवासी एक युवक को नौकरी पर रखा है। नौकर ही ग्राहकों से रुपयों की बात फाइनल करता था। उपपुलिस अधीक्षक रामसिंह बिश्नोई ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है। होटल से दो युवकों व दो युवतियों को आपत्तिजनक हालत में काबू किया। होटल के नौकर को भी गिरफ्तार किया गया है, मगर मालकिन अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Join us on WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *