सोनीपत में मंगलवार शाम को बीपीएस मेडिकल काॅलेज खानपुर कलां की 5 नर्सों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई हैं। एक वार्ड की महिला और फतेहपुर के दिल्ली में कार्यरत सिपाही भी संक्रमित मिले हैं। पांच स्टॉफ नर्स एकसाथ पॉजिटिव मिलने के बाद मंगलवार शाम को स्टॉफ नर्स कॉलेज परिसर में एकत्र हो गई। उन्होंने कॉलेज प्रशासन पर अनदेखी करने और सुविधाएं मुहैया नहीं कराने का आरोप लगाया।

स्टॉफ नर्स और अन्य कर्मचारियों ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। उन्होंने कॉलेज प्रशासन पर ध्यान न देने का आरोप लगाया है। इधर, बडाला में कोरोना पॉजिटिव मिले सिक्योरिटी गार्ड की पत्नी और बेटी भी पॉजिटिव पाई गई हैं।

नर्सों ने आरोप लगाए कि सील करना तो दूर रिपोर्ट आने के बाद क्षेत्र को सैनिटाइज तक नहीं किया जाता। साथ रहने वाली नर्स को क्वारेंटाइन तक नहीं किया। सैंपल लेने के कई दिन बाद रिपोर्ट आती हैं। जबकि स्टॉफ के सैंपल की रिपोर्ट जल्द आनी चाहिए।

प्रदेश में मंगलवार को 42 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इनमें फरीदाबाद में 13, गुड़गांव में 9, सोनीपत में 7, पानीपत, हिसार, महेंद्रगढ़ व दादरी में दो-दो, रोहतक, झज्जर, करनाल, पलवल व जींद में एक-एक केस मिला है। प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 972 हो गई है। वहीं, ठीक होने वालों का आंकड़ा 628 पर पहुंच गया है। नए मरीज प्रदेश के 11 जिलों में सामने आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *