कोरोना काल में विवादों में चल रहे दादरी CMO डा. प्रदीप शर्मा का मंगलवार को तबादला कर दिया गया है। उनकी जगह डा. मंजू कादयान को दादरी CMO की जिम्मेदारी दी गई है। सीएमओ डा. प्रदीप शर्मा एक नहीं कई मामलों में चर्चा में आए थे।

गलत कोरोना रिपोर्ट देने का लगा था आरोप

प्रदीप शर्मा पर गलत कोरोना रिपोर्ट देने का आरोप लगा था। जिसको लेकर उनसे विभाग ने पूछताछ भी की थी। वो गुरूग्राम में पुलिस कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार को लेकर सुर्खियों में आए थे।

निक्कर टी-शर्ट में पहुंचे थे अस्पताल

ताजा विवाद 23 मई वायरल हुई तस्वीरों से हुआ था। CMO प्रदीप शर्मा निक्कर व टी-शर्ट पहनकर अस्पताल पहुंचे गए थे। उन्होंने मुंह पर मास्क भी नहीं लगाया था।उन्होंने ने निक्कर व टी-शर्ट में अस्पातल का राउंड लगाया था। महिला कर्मचारियों के साथ निक्कर व टी-शर्ट में ही मीटिंग की थी। इसके बाद उनको फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। सीएमओ की वेशभूषा को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई थी। विधायक सोमबीर सांगवान ने सीएम व स्वास्थ्य मंत्री को शिकायत करने तक की बात कह दी थी। वहीं सिविल सर्जन को बदलने की मांग उठी थी।

अब स्वास्थ्य विभाग ने तीन दिन बाद सीएमओ के तबादले के आदेश जारी कर दिए। डॉ. प्रदीप शर्मा को पंचकूला भेजा गया है। उनकी जगह डा. मंजू कादयान को दादारी सिविल सर्जन की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

One thought on “चरखी दादरी / विवादित CMO का तबादला, ग़लत कोरोना रिपोर्ट और निक्कर टी-शर्ट में अस्पताल आने से आए थे चर्चा में”
  1. […] सिरसा, फतेहाबाद, हिसार, जींद, भिवानी और चरखी दादरी जिलों में रेड अलर्ट जारी किया गया है। […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *