सीएम खट्टर ने रणदीप सुरजेवाला को बताया हरियाणा का ‘पप्पू’, सुरजेवाला बोले- राजनीति में मैं सीनियर

कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला के आरोपों पर पलटवार करते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने उन्हें हरियाणा का “पप्पू” कह दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि रणदीप सुरजेवाला को अनुभव नहीं है। वह 15 वर्षों में केवल 21 दिन ही विधानसभा पहुंचे। उन्हें क्या ज्ञान होगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि एक देश का पप्पू है और एक प्रदेश का पप्पू है, जो हाथ में हाथ मिलाकर चल रहे हैं।

बता दें कि सुरजेवाला ने आरोप लगाए थे कि गुर्जर समाज से आईएएस रीना नागर की गुहार को क्यों नहीं सुना जा रहा? हरियाणा और यूपी की भाजपा सरकारें गुर्जर समाज की बेटी को संरक्षण क्यों नहीं दे पा रही? क्या सीएम की जिम्मेवारी नहीं बनती? क्या वे आईएएस को परेशान करने वाले लोगों को संरक्षण दे रहे हैं।

Related Post

‘राजनीति में मैं सीनियर’

वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल की टिप्पणी पर रणदीप सुरजेवाला ने पलटवार करते हुए कहा कि वह राजनीति में मुख्यमंत्री से सीनियर हैं। सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री के लिए एक विशेष शब्द का संबोधन भी किया।

सुरजेवाला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल अब दूसरी बार विधायक बने हैं. चुनाव भी जिंदगी में दो लड़े हैं। उम्र में बड़े हैं। पद भी बड़ा है। जिस कारण मैं उनकी इज्जत करता हूं। लेकिन, वह राजनीति में अभी कच्चे हैं। कच्चे खिलाड़ी हैं। मैंने आठ चुनाव जिंदगी में लड़े हैं। चार बार चुनाव जीतकर आया हूं। इसीलिए मैं उनसे राजनीति में सीनियर हूं।

Leave a Comment