सोनीपत में मारे गए पुलिस जवानों को मिलेगा वीरता पुरस्कार, मुख्यमंत्री खट्टर ने किया ऐलान

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोनीपत में अज्ञात हमलावरों द्वारा मारे गए दो पुलिसकर्मियों को वीरता पुरस्कार देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि पुलिस जवान वीरता से संघर्ष करते हुए लड़े, इसके लिए उन्हें वीरता पुरस्कार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मृतक पुलिस जवानों के परिजनों को मुआवजा भी दिया जाएगा। सीएम मनोहर लाल खट्टर करनाल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान बोल रहे थे।

आपको बता दे मृतक बुटाना चौकी में तैनात एसपीओ कप्तान व हवलदार रविंद्र सोमवार रात को करीब 12 बजे गश्त के लिए चौकी से निकले थे। अज्ञात बदमाशों ने दोनों पुलिस कर्मचारियों की चौकी से करीब 500 मीटर दूर पर दोनों की किसी अज्ञात हमलावर ने तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी, जिसकी जानकारी मंगलवार को सुबह मिली। पुलिसकर्मियों की हत्या से हरियाणा पुलिस पर भी सवाल उठने लगे। डीजीपी मनोज यादव ने खुद गोहाना पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया।

मंगलवार सुबह दोनों के शव सड़क किनारे पड़े मिले थे। मंगलवार सुबह घटना का पता लगते ही एसपी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल, पुलिस इस वारदात को सुलझाने के प्रयास में जुटी हुई है।

Join us on Facebook

Leave a Comment