Cm-respons-to-delhi

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दिल्ली सरकार द्वारा सीमाओं पर सख्ती को लेकर उठाए जा रहे सवालों पर पलटवार करते हुए कहा है कि यह सख्ती हरियाणा प्रदेश की जनता के हित में है। चंडीगढ़ में हरियाणा आज कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कोरोना के मामले में हरियाणा की स्थिति में काफी सुधार आया है।

पड़ोसी राज्य पंजाब, देश की राजधानी दिल्ली के अलावा चंडीगढ़ में भी कोरोना के हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। हरियाणा में अगर कोरोना केसों की स्थिति में सुधार हुआ है तो यह केवल सख्ती के साथ लॉकडाउन का पालन करने और सोशल डिस्टेंसिंग को बनाकर रखने से हुआ है।

इसे भी पढ़े: दिल्ली-सोनीपत बॉर्डर सील करने पर HC का नोटिस, कहा आवाजाही रोकना नागरिकों की स्वतंत्रता का हनन

मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा द्वारा सभी पड़ोसी राज्यों की सीमाओं को सील किया गया है। अगर जरूरत पड़ी तो जनहित में फैसला लेते हुए आने वाले दिनों में और सख्ती की जाएगी लेकिन दिल्ली अथवा दूसरे राज्यों से कोरोना संक्रमण लेकर हरियाणा में प्रवेश करने की किसी को भी इजाजत नहीं दी जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन 3 के दौरान गृहमंत्रालय के निर्देशों पर ढील दी जा रही है। आने वाले समय में इसका फिर से रिव्यू किया जाएगा। जनहित में ही पब्लिक ट्रांसपोर्ट को शुरू नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर बड़े वाहनों को सडक़ों पर उतारा भी गया तो पहले की तरह यात्री सफर नहीं कर पाएंगे।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए जुड़िए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *