रेवाड़ी : नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को 20 साल की कैद, जुर्माना भी लगाया

डेढ़ साल पहले जिला रेवाड़ी के जाटूसाना थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में कोर्ट ने फैसला दिया है। अभियुक्त को दोषी करार देते हुए एडिशनल सेशन जज कुलदीप सिंह की अदालत ने 20 साल कैद की सजा सुनाई है। दोषी गांव जखाला निवासी पवन कुमार फिलहाल नारनौल जेल में बंद है।

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कुलदीप सिंह ने 20 साल की सजा के साथ-साथ उस पर 15 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। जुर्माना नहीं भरने की सूरत में उसे तीन माह अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।

Related Post

ये था मामला

उक्त घटना 1 फरवरी 2019 की है। जखाला निवासी पवन कुमार ने एक नाबालिग लड़की को किडनैप कर लिया था और उसके बाद सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। बाद में पवन नाबालिक को धमकी देकर वहीं छोड़कर फरार हो गया था।

जाटूसाना थाना पुलिस ने किडनैपिंग, पोक्सो एक्ट व दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर पवन को गिरफ्तार कर लिया था। पवन की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कोर्ट में सरकारी वकील के जरिए पवन के खिलाफ वारदात से संबंधित तमाम सबूत रखे। इस दौरान कई गवाहों के बयान भी दर्ज कराए। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सिंह की कोर्ट ने पवन को दोषी करार देते हुए शुक्रवार को 20 साल कैद की सजा सुनाई है।

Leave a Comment