Pgi-rohtak

रोहतक: जहां इस समय हर कोई कोरोना और कोरोना मरीज के संपर्क में आने से स्वयं को बचा रहे है। वहीं राेहतक पीजीआई (PGI) में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव महिला मरीज के साथ अश्लील हरकत ओर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मरीज के परिजनों ने अधिकारियों को इसकी शिकायत की है। बताया जा रहा है कि शिकायत की जांच की गई और जिस कर्मचारी ने अश्लील हरकत की उसके खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है। फिलहाल पूरे मामले में PGI स्टाफ कुछ बोलने को तैयार नहीं।

ECG के दौरान PGI कर्मचारी ने की हरकत

आपको बता दें कि रोहतक की ही रहने वाली एक मरीज को कोरोना संक्रमण के बाद पीजीआई में भर्ती किया गया था। बृहस्पतिवार रात को इस मरीज की ईसीजी (ECG) होनी थी। आरोप है कि ईसीजी करने के दौरान वहां एक कर्मचारी ने उसके साथ अश्लील बातें शुरू कर दी। कुछ देर बाद उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी। मरीज ने इसका विरोध किया और पूरे घटनाक्रम की जानकारी परिजनों को दी।

बताया जा रहा है कि परिजन पीजीआई (PGI रोहतक) पहुंचे और काफी देर तक हंगामा किया। बाद में इसकी जांच एक वरिष्ठ अधिकारी को सोंपी गई।

जांच के बाद आरोपी को ड्यूटी से हटाया

जानकारी मिली है की जांच के बाद छेड़छाड़ करने वाले कर्मचारी को फिलहाल के लिए ड्यूटी से हटा दिया गया है। वहीं इस विषय में सीएमओ से बात की गई तो उनका कहना था कि हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई, शिकायत मिलते ही कार्रवाई कर दी जाएगी।

Join us on Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *