Rewari-corona-case

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में भी कोरोना वायरस ने आखिरकार दस्तक दे ही दी। रेवाड़ी जिले में पहली बार कोरोना के मरीज सामने आए हैं। रेवाड़ी के सेक्टर-चार की महिला व उसकी बेटी की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसे बृहस्पतिवार को स्थानीय नागरिक अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसके अलावा इस महिला की पड़ोस में रहने वाली एक अन्य महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है। महिला को उसके बेटे व बेटी के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि बेटे की रिपोर्ट नेगेटिव आई है

यह भी पढ़े: CBSE Exam: 1 से 15 जुलाई के बीच होंगी 10वीं 12वीं कक्षा की शेष परीक्षाएं

रेवाड़ी में पॉजिटिव केस मिलने के साथ ही अब हरियाणा का एक भी जिला ऐसा नहीं बचा है जहां इस वायरस का कोई मरीज सामने ना आया हो। गुरुवार को महेंद्रगढ़ जिले में कोरोना वायरस की एंट्री हुई थी। नारनौल में दिल्ली से आये रेलवे पुलिस के दो जवानों में कोरोना की पुष्टि हुई थी।

महिला अपने बीमार भाई से मिलकर आई थी जो कोरोना पॉजिटिव निकला

जानकारी के अनुसार सेक्टर निवासी महिला कुछ दिनों पहले अपने भाई से मिलने गुरुग्राम गई थी और कुछ दिन पहले यह वह वहां से रेवाड़ी लौटी है। शुक्रवार को महिला का भाई पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद एहतियात के तौर पर स्वास्थ विभाग ने सेक्टर में महिला सहित उसके पूरे परिवार को अस्पताल में भर्ती कराया है।

परिवार के लोगों को शहर के नागरिक अस्पताल में स्थित आइसोलेशन वार्ड में सैंपल लेने के लिए एडमिट कर दिया गया है। एहतियातन सेक्टर के आसपास 50 घरों का एरिया सील कर दिया गया है। पुलिस के द्वारा अनाउंसमेंट की जा रहा कि कोई भी अपने घर से बाहर ना निकले जब तक कि अनुमति न दी जाए।

इसी तरह की खबरों के लिए जुड़िए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *