झज्जर। झज्‍जर जिले में एक दिन पहले तक जहां एक भी कोरोना पॉजिटिव केस नहीं था। वहीं रविवार की रात से अब तक पांच पॉजिटिव केस सामने आ गए हैं। इससे प्रशासन में हड़कंप सा मच गया है। इसमें पहले केस की पुष्टि रविवार देर शाम हुई तो वहीं रात को आई रिपोर्ट में एक सब्जीवाला कोराेना पॉजिटिव मिला। सोमवार सुबह तीन और कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ गए हैं। जिनमे 3 दिल्ली पुलिस ने कर्मचारि ओर उसके परिवार के 2 अन्य सदस्य शामिल हैं। वहीं एक केस बहादुरगढ़ में मिला है। व्यक्ति दिल्ली में फार्मासिस्ट का काम करता है।

झज्जर की सब्जी मंडी में सब्जी विक्रेता को कोरोना होने की पुष्टि हुई थी। बताया गया है कि सब्जीवाला दिल्ली की आजादपुर सब्जी मंडी से सब्जी लाकर झज्जर मंडी में बेचता था। शहर के ही लाल खानिया मोहल्ले के रहने वाले इस सब्जीवाले की रिर्पोट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प मच गया है।

पॉजिटिव रिर्पोट मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने सतर्कता बरतते हुए फिलहाल मंडी को बंद करा दिया है। साथ ही उस क्षेत्र में आवाजाही पर रोक लगा कर सील कर दिया है। वहीं जिस मोहल्ले में यह कोरोना पॉजिटिव मिला है उस क्षेत्र में भी अहतियात के तौर पर पुलिस गश्त बढ़ा दी है और हर आने-जाने वाले पर सख्ती बरती जा रही है।

सीएमओ रणदीप पुनिया ने बताया कि झज्जर की सब्जी मंडी को भी स्वास्थ्य विभाग ने सेनेटाइज कराया है। उधर इस मामले में अहतियात के तौर पर स्वास्थ्य विभाग ने मंडी में काम करने वाले आढ़तियों और उनके यहां काम करने वाले मजदूरों के स्वास्थ्य की जांच कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *