बहादुरगढ़ में सोमवार को डबल मर्डर की घटना सामने आई है। लाइनपार की वत्स कॉलोनी के रहने वाले दिल्ली पुलिस के जवान व उसके पड़ोसी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों सुबह घर से घूमने निकले थे। हत्या करने वाले आरोपी फरार हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक वत्स कॉलोनी निवासी मनोज दिल्ली पुलिस में कार्यरत था। सोमवार की सुबह वह अपने पड़ोसी कानोंदा निवासी रमेश के साथ घर से सैर करने के लिए निकला था। जब वे लाइनपार में ही ड्रेन की पटरी से गुजर रहे थे तो इसी दौरान कुछ हमलावर युवक आए और आते ही उन्होंने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

रमेश के सिर में गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दिल्ली पुलिस कर्मी मनोज के पेट के पास गोली लगी। वह जान बचाने के लिए मौके से भागा भी। बताया गया है कि बाद में उक्त पुलिस कर्मी ने अपने एक साथी को मदद के लिए बुलाया। वह उसे स्कूटी पर बैठाकर इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहा था तो बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

बहादुरगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि हमलावर दो थे और बाइक पर सवार होकर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *