तरबूजों के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे डोडा पोस्त, CIA ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

प्रदेश में लॉकडाउन के बावजूद नशे के सौदागर सक्रिय है। कोरोना संक्रमण (Corona infection) रोकने को लेकर कानून की पालना सुनिश्चित करवाने के साथ-साथ हरियाणा पुलिस नशे का अवैध कारोबार करने वालों की भी धरपकड़ कर रही है। सीआईए CIA फतेहाबाद की टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप गाड़ी से 101 किलो डोडा पोस्त बरामद कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों की पहचान याकुब निवासी बालसमंद जिला हिसार व अंग्रेज उर्फ गेजा निवासी ढाणी रूढ़ीवाली अहरवां के रूप में हुई है। डोडा पोस्त तरबूजों के नीचे छिपाकर ले जाया जा रहा था

जानकारी के अनुसार CIA फतेहाबाद की टीम एसआई महेन्द्र सिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान गांव अहरवां के पास पहुंची तो इसी दौरान सामने से आ रही पिकअप में सवार दो युवक पुलिस को देखकर गाड़ी छोड़कर खेतों की तरफ भागने लगे। शक के आधार पर पुलिस ने दोनों युवकों को काबू कर पिकअप की तलाशी ली तो गाड़ी में भरे तरबूजों के नीचे 5 कट्टों से कुल 101 किलो कचरा डोडा पोस्त बरामद हुआ।

डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में इन युवकों ने बताया कि वे यह डोडा पोस्त राजस्थान के भिलवाड़ा के एक होटल से बीरे नामक व्यक्ति से लेकर आए हैं और इसे गांव बादलगढ़ निवासी मक्खन सिंह ने मंगवाया था। थाना सदर फतेहाबाद में चारों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार दोनों युवकों को माननीय अदालत में पेश कर अन्य युवकों की धरपकड़ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

Join us on Facebook

Leave a Comment