कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जिलाधीश यशपाल ने डबुआ सब्जी मंडी और सेक्टर-16 ओल्ड फरीदाबाद सब्जी मंडी को चार दिन बंद करने के आदेश दिए हैं। ये सब्जी मंडी 16 मई से 19 मई तक पूर्ण रूप से बंद रहेंगी। जिलाधीश के आदेश के अनुसार, इस अवधि में मंडी की सभी दुकानें और पूर्ण रूप से बूथ बंद रहेंगे।

जिलाधीश यशपाल ने बताया कि डबुआ सब्जी मंडी एसोसिएशन के प्रधान व मार्केट कमेटी के सचिव के पत्र के संदर्भ में और पिछले दिनों डबुआ सब्जी मंडी से संबंधित कई लोग संक्रमित पाए जाने पर यह आदेश जारी किए गए हैं।

सभी कर्मचारियों की होगी कोरोना जांच

उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के उप सिविल सर्जन डॉ. रामभगत को निर्देश दिए हैं कि इस अवधि में आढ़तियों, पल्लेदारों, मुनीमों का कोरोना टेस्ट करवाना सुनिश्चित करें। उन्होंने नगर निगम के एमओएच को निर्देश दिए कि वे दोनों सब्जी मंडियों में सेनिटेशन करवाना सुनिश्चित करें। यदि कोई व्यापारी या आढ़ती इन आदेशों का उल्लंघन करतो है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार, डबुआ कॉलोनी और सेक्टर 16 की सब्जी मंडी से जुड़े लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद प्रशासन ने दोनों सब्जी मंडियों को चार दिन बंद करने का फैसला किया है। अब 22 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं इनमें मंडी से जुड़े लोगों के परिजन भी शामिल हैं। वही फरीदाबाद में अबतक 137 कोरोना पॉजिटिव सामने आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *