दुष्यंत चौटाला में ताऊ की परछाई देखते हैं किसान – मोहित साहू रानीला

rania-mandi-dushyant-chautala
दुष्यंत चौटाला में ताऊ की परछाई देखते हैं किसान


दुष्यंत चौटाला में ताऊ की परछाई देखते हैं किसान ये कहना है इनसो के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव एवं छात्र नेता मोहित साहू रानीला का। उन्होंने कहा आज प्रदेश सरकार द्वारा बनाए गए फसल खरीद केन्द्रों के तहत रानीला मंडी का दौरा किया और वहाँ पर काम कर रहे श्रमिकों और पुलिस प्रशासन को सैनेटाईजलर और मॉस्क वितरित किए।

मोहित ने किसानों से सरकार की नीतियों पर चर्चा की तो किसानों ने बताया कि शुरुआत में उन्हें यह प्रणाली समझने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा था परंतु अब उन्हें सरकार का यह फैसला किसान हितैषी लगने लगा है।सरकार द्वारा तय समय पर उन्हें फसल की कीमत घंटों लाईनों में लगने का समय भी बच रहा है। यही नहीं फसल खरीदने के लिए सरकार तय समय से एक दिन पहले किसानों से संपर्क करके उन्हें बताया जा रहा है कि कल उनकी फसल का नम्बर है। किसान वर्ग सरकार के फैसले से खुश है।

यह भी पढ़े: हरियाणा में 45 हजार प्रवासियों को घर भेजने के लिए सरकार करेगी ट्रेन का इंतजाम

मोहित साहू रानीला ने बताया कि इस महामारी के दौरान प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री किसानों से सीधा संवाद करके उनकी समस्याएं जान रहे है। दुष्यंत चौटाला में प्रदेश का कमेरा वर्ग ताऊ देवीलाल की परछाई देखता है। मोहित साहू रानीला ने कहा कि इनसो का प्रत्येक कार्यकर्ता संगठन के आदेशों को मानते हुए 24 मार्च से अब तक जनता के बीच दुख-तकलीफ में साथ खड़ा है, चाहे राशन पहुँचाने की बात हो या फिर दवाईयों की या फिर लागों तक सैनेटाईजर तथा मॉस्क पहुंचाने की। हमेशा जनता के बीच खड़े मिले है और भविष्य में बड़ी से बड़ी कुर्बानी से पीछे नहीं हटेंगे। इस अवसर पर छात्र नेता शुभम साहू, नफे सिंह, मन्नू पहलवान, हरविन्द्र, गोलू रंगा, अमित साहू, पींकू, शक्ति, शीलक राम, शम्भू, आनन्द, लक्ष्मण आदि मौजूद रहे।

देश दुनिया की तमाम खबरों के ताजा अपडेट के लिए हरियाणा लाइव के फेसबुक पेज को लाइक करे।