लॉकडाउन खुलने के बाद शायद अपराधियों के हौसले भी खुल गए है। हरियाणा में पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं है। दरअसल रेवाड़ी के कसौला थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में कार्यरत एक युवती के साथ घर में घुस कर छेड़छाड़ (Molestation) का मामला सामने आया है। रेवाड़ी पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को काबू कर लिया है। उसकी पहचान सरीन उर्फ सोनू के रूप में हुई है।

दिल्ली पुलिस में कार्यरत महिला पुलिसकर्मी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि आरोपित सोनू उर्फ सरीन लंबे समय से उसे परेशान कर रहा है तथा उसका पीछा भी करता है।

आरोपित अलग-अलग नंबरों से कॉल व मैसेज भेज कर उसे प्रताड़ित कर रहा है तथा धमकी भी देता है। आरोपी द्वारा उसकी मां को भी धमकियां दी जा रही है। बीती 23 जून की रात को वह अपने घर में सो रही थी। इसी दौरान आरोपित घर में घुस आया तथा उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। शोर मचाने पर उसकी मां मौके पर पहुंची तो आरोपित धमकी देते हुए वहां से फरार हो गया।

उन्होंने आरोपित के परिजनों से शिकायत दी तो उन्होंने उल्टा पुलिस को शिकायत करने पर बदनाम करने की धमकी दी। कसौला थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने एक आरोपित सरीन उर्फ सोनू को अब काबू कर लिया है।

रोहतक PGI में कोरोना पॉजिटिव महिला से छेड़छाड़

महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध की बात करें तो हरियाणा में मरीज भी सुरक्षित नहीं है वो भी जब पीड़िता कोरोना पॉजिटिव है। दरअसल राेहतक पीजीआई (PGI) में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव महिला मरीज के साथ अश्लील हरकत ओर छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। मरीज के परिजनों ने अधिकारियों को इसकी शिकायत की है। बताया जा रहा है कि शिकायत की जांच की गई और जिस कर्मचारी ने अश्लील हरकत की उसके खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है। हालांकि मामले को अस्पताल में ही रफा दफा कर दिया गया।

Join us on Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *