हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विपक्ष घोटालों की बात करता है, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को चाहिए कि वह अपने घोटाले देखे। उन्होंने कहा एक ताजा घोटाला 1983 पीटीआई की नियुक्ति है। इसकी जांच होनी चाहिए और बाईनेम एफआईआर भी होनी चाहिए। इससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

दुष्यंत चौटाला करनाल में पत्रकारो से बातचीत कर रहे थे। उप मुख्यमंत्री ने बताया कि चीन ने भारत की सरहद पर जो तनाव पैदा किया है, भारत के सैनिक उसका मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम हैं, देश की 130 करोड़ जनता अपने सैनिकों के साथ-साथ कंधे से कंधा मिलकर साथ खड़ी है और इस घड़ी में पूरा देश एक है। उप मुख्यमंत्री ने देश में चीन के सामान का बहिष्कार करने के प्रश्र पर कहा कि इसका विकल्प ढूंढा जा सकता है, परंतु इसमें समय लग सकता है।

उन्होंने मीडिया को बताया कि शराब का घोटाला नहीं बल्कि चोरी थी, इसकी जांच के लिए तुरंत एसआईटी गठित की गई और तीन अधिकारियों ने इसकी जांच की।

वहीं प्रदेश में पंचायती राज चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पत्रकारों को बताया कि यदि सबकुछ ठीक-ठाक रहा तो हरियाणा में पंचायती राज के चुनाव निर्धारित समय पर होंगे। बता दें कि जनवरी 2021 में चुनाव होने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *