कैथल: पूरे देश में लॉकडाउन के चलते लोग घरों में बंद है। केवल जरूरी काम के लिए ही लोग घरों से बाहर निकलने की छूट है। सभी धार्मिक स्थल भी बंद है और किसी प्रकार की पूजा-अर्चना पर रोक है, ताकि लोग वहां पर इकट्ठा न हो सके। सरकार द्वारा लोगों से आग्रह भी किया कि वे पूजा-अर्चना केवल अपने घरों में रहकर ही करें। इस बीच, हरियाणा के कैथल जिले में अलग ही नजारा देखने को मिला है। यहां के शिव शक्ति धाम मंदिर के कपाट यूं तो आम जनता के लिए बंद हैं, लेकिन जैसे ही भाजपा की महिला और बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा पहुंची तो मंदिर के कपाट भी खुल गए और विशेष पूजा अर्चना भी हुई।

इसे भी पढ़े: हरियाणा सरकार का दावा, मनरेगा श्रमिकों को दोगुने से ज्यादा मिलेगा रोजगार, 1000 करोड़ खर्च करने का लक्ष्य

बताया जा रहा है कि ये मामला रविवार का है, जब राज्य मंत्री कमलेश ढांडा कुरुक्षेत्र रोड स्थित शिव शक्ति धाम मंदिर में जरूरतमंद लोगों को राशन मुहैया करवाने पहुंची थी। इस दौरान मंदिर के कपाट खुलवाए गए और पूजा अर्चना आयोजित की गई। बाकायदा इसका पूरा वीडियो बनाया गया।

क्या कहा पुजारी ने

जब इस पूजा अर्चना वीडियो वायरल हुआ तो मंदिर के पुजारी प्रेम शंकर शास्त्री का कहना है कि हमने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पूजा आयोजित की थी। मंदिर लॉकडाउन के दौरान से ही बंद है, लेकिन राज्यमंत्री पहुंची तो पूजा करवाई गई थी। यह पूजा विश्वशांति के लिए आयोजित की गई थी।

हरियाणा की ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए जुड़िए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *