पिछले दो दिन से सोशल मीडिया पर हरियाणा सरकार के कर्मचारियों को लेकर एक ख़बर वायरल हो रही थी। कहा जा रहा था कि अप्रैल माह का वेतन नहीं मिलेगा। सरकार ने इसपर रोक लगा दी है।लेकिन असल में हरियाणा के कर्मचारियों को अप्रैल महीने का वेतन समय पर ही मिलेगा। सरकार किसी भी कर्मचारी का वेतन नहीं रोकेगी। वेतन रोकने की अफवाहों पर वित्त विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद ने विराम लगा दिया है।

उन्होंने कहा कि सभी कर्मचारियों को समय पर वेतन दिया जाएगा। उन्होंने अपील की किसी भी अफवाह पर पर विश्वास न करें। सभी विभागों को पूर्व की भांति वेतन जारी करने के निर्देश दिए जा चुके हैं। कोरोना के कारण बीते महीने कुछ दिक्कत आई थी लेकिन इस बार नहीं आएगी।

आज होगी हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक

वहीं आज हरियाणा सरकार ने मंत्रिमंडल की बैठक भी बुलाई है। यह बैठक साढ़े तीन बजे से सीएम निवास पर शुरू होगी। जो मंत्री चंडीगढ़ में मौजूद नहीं हैं, वे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये मीटिंग में हिस्सा लेंगे। मुख्य सचिव कार्यालय ने इस संबंध में आदेश पत्र जारी कर दिया है। बैठक में अनेक अहम निर्णय कोरोना के मद्देनजर होंगे।

बताया गया है कि मंत्रिमंडल की बैठक से पहले सर्वदलीय बैठक होगी। दोपहर 12 बजे सीएम मनोहर लाल विपक्षी दलों के नेताओं से कोरोना संकट पर चर्चा करेंगे। बैठक में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा, इनेलो नेता अभय चौटाला व जजपा प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह इत्यादि शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *