चंडीगढ़। हरियाणा में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। दिल्ली से सटे जिलों में लगातार संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। इन मामलों के बीच संक्रमितों की मौत का आंकड़ा भी बढ़ना शुरू हो गया है। हरियाणा में कोरोना संक्रमण से पांचवीं मौत हो गई। प्रदेश के गृह मंत्री के जिले अंबाला में कोरोना से दूसरी मौत हुई है।

वहीं झज्जर जिले में हालात बिगड़ते जा रहे हैं। शनिवार को छह कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई। जिले के बहादुरगढ़ के छह लोगों को कोरोना सेंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इनमें पांच व्यक्ति बहादुरगढ़ सब्जी मंडी में काम करते हैं। इसके साथ ही झज्जर जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 40 हो गई है।

बता दें शनिवार को पीजीआई चंडीगढ़ में किडनी, लीवर और शुगर की बीमारी से पीड़ित 62 वर्षीय वृद्ध महिला ने दम तोड़ दिया। अभी तक रोहतक, फरीदाबाद और करनाल में 1-1 मौत हो चुकी है। वहीं संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 376 हो गया है, इसमें 14 इटली के नागिरक और 133 जमाती भी शामिल हैं।

अंबाला के सिविल सर्जन कुलदीप सिंह का कहना है कि जिले के गांव रतनगढ़ की रहने वाली 62 वर्षीय वृद्धा की किडनी में दिक्कत थी और उसका डायलिसिस चल रहा था। पिछले हफ्ते महिला के कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई थी। इसके बाद उसे चंडीगढ़ पीजीआई में दाखिल कराया गया था। शनिवार को उसकी कोरोना से मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *