सिरसा के रोड़ी क्षेत्र के गांव सुरतिया में जमीनी विवाद में दो व्यक्तियों की हत्या हो गई। गांव में दो भाइयों के बीच छह कनाल जमीन को लेकर विवाद था। विवाद को लेकर उनकी बहन व बहनोई भी आए हुए थे। आरोप है कि रण सिंह द्वारा गोली चलाए जाने से उसके बहनोई गुरजंट उर्फ जंटा सिंह की मौत हो गई, जबकि आरोपित रण सिंह की खेत में ही हत्या कर दी गई। डबल मर्डर की जानकारी मिलने के बाद रोड़ी थाना प्रभारी ईश्वर सिंह, डीएसपी डबवाली कुलदीप सिंह पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे।

मिली जानकारी के मुताबिक गांव सुरतिया में 60 वर्षीय रण सिंह का अपने बड़े भाई ईशर सिंह के साथ छह कनाल जमीन को लेकर विवाद है। रविवार को दोनों भाई खेत में गए हुए थे जहां उनका बहनोई जंटा सिंह व उनकी बहन भी आई हुई थी। इस दौरान कहासुनी होने पर रण सिंह ने अपने बहनोई जंटा सिंह को गोली मार दी। जिसको गंभीरावस्था में सिरसा नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई।

उधर रण सिंह को उसके भाई ईशर सिंह, भतीजे झंड़ा सिंह व भांजे सोनी ने कस्सियों से वार कर काट डाला, जिससे उसकी भी मौके पर मौत हो गई।

2008 में दो साल जेल में भी रह चुका था मरने वाला रण सिंह

पुलिस ने बताया मृतक रण सिंह पर साल 2008 में पड़ोसी भूषण नामक व्यक्ति की हत्या के आरोप लगे थे। दो साल तक जेल में रहने के बाद वह हत्या के मामले में बरी हो गया था। उधर डबल मर्डर की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे। मौके का मुआयना किया और ग्रामीणों से पूछताछ की। रोड़ी थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई हैं।

Join us on Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *