Delhi-sonipat-border

हरियाणा में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है ओर बढ़ रहा है। कल से दिल्ली की सीमाएं भी खुल जाएंगी। रविवार दोपहर तक 191 नए मामले आने के बाद राज्य में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 4143 पर पहुंच गई है। वहीं हरियाणा में 24 लोगों की मौत हो चुकी है और 1295 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

कल से खुलेंगी दिल्ली से सटी सीमाएं

राज्य में कोरोना के सक्रिय मामले भी बढ़कर 2824 तक पहुंच गए हैं। वहीं दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने सोमवार से दिल्ली से जुड़ी सभी सीमाओं को फिर से खोलने का फैसला लिया है। चूंकि हरियाणा सरकार पहले ही कह चुकी है की दिल्ली से सटी सीमाएं एक साथ ही खोली जाएगी।

हरियाणा में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 4000 पार

वहीं हरियाणा प्रदेश स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए सुबह के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, राज्य के गुरुग्राम जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। गुरुग्राम में रविवार को दोपहर तक कोरोना के 78 नए मामले आए। इनके अलावा फरीदाबाद में 55, नारनौल में 25, झज्जर में 2 , नूंह में 5 ,पलवल में 3, पंचकूला में 5, करनाल में आठ, फतेहाबाद में 1, भिवानी में 6, हिसार में 3 मामले सामने आए हैं। राज्य में अब तक 77827 कोरोना संदिग्धों को निगरानी में रखा गया, जिनमें से 47720 लोगों ने क्वारंटाइन अवधि पूरी कर ली है।

Join us on WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *