हरियाणा में दिल्ली से सटे बॉर्डर पर पुलिस की सख्ती देखने को मिल रही है। सोनीपत, बहादुरगढ़, गुड़गांव और फरीदाबाद में पुलिस दिल्ली से आने वालों को सख्ती के साथ रोक रही है। हालांकि लोग पुलिस के साथ बहस भी कर रहे हैं। कुछ लोग पास दिखाकर और कुछ बहाने बनाकर एंट्री भी कर रहे हैं।

वहीं प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 306 पहुंच गया है। चिंता का कारण यह भी है कि अब ज्यादातर मामलों का दिल्ली कनेक्शन निकलकर सामने आ रहा है। इस वजह से सरकार ने दिल्ली से आने वालों पर सख्ती कर दी है। दिल्ली की सब्ज़ी सप्लाई बंद कर दी गई है।

रोजाना हजारों सरकारी कर्मचारी जाते है दिल्ली

देश की राजधानी दिल्ली के सरकारी कर्मचारी अब हरियाणा के लिए सिरदर्द बनते जा रहे हैं। ये कर्मचारी सुबह जैसे-तैसे दिल्ली जाने के लिएप्र वेश तो कर जाते हैं, लेकिन रात को ड्यूटी से लौटकर जब वापस हरियाणा में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं तो उन्हें अनुमति नहीं दी जाती। दिल्ली-हरियाणा के बॉर्डर पर सुबह से रात तक खूब हंगामा हो रहा है। जिला प्रशासन ने दिल्ली से सोनीपत में किसी भी व्यक्ति या कर्मचारी के आने-जानेपर रोक लगा दी है। इसके बाद तैनात पुलिस कर्मियों से लगातार कहासुनी हो रही है। 

आखिरकार पुलिस को देनी पड़ी सख्त चेतावनी

राई एसएचओ रविंद्र कुमार की टीम ने दिल्ली पुलिस के अलावा हरियाणा पुलिस का भी एक नाका लगा दिया है। यह नाका दिल्ली में प्रवेश करने वालों को जरूरी एडवाइजरी देने के लिए लगाया गया। जो दिल्ली सरकार या केंद्र सरकार के कर्मचारी दिल्ली में प्रवेश कर रहे थे, उन्हें बताया जा रहा था कि वे अपने घर पर रहें तो बेहतर है। उन्हें साफ कहा जा रहा है कि बेसक दिल्ली में प्रवेश करें, लेकिन शाम को हरियाणा में एंट्री नही करने दी जाएगी। एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा भी डीएसपी हरेंद्र कुमार औरएसएचओ रविंद्र कुमार से पल- पल की जानकारी ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *