हिसार: दवा लेकर लौट रहे बाप-बेटे को पिकअप ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार बाप-बेटे की मौत हो गई। हादसा अग्रोहा के भूना रोड पर मीरपुर के पास हुआ हैं। जहां पिकअप की टक्कर लगने से बाइक सवार बाप-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को गंभीर अवस्था में अग्रोहा मेडिकल के इमरजेंसी विभाग में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान फतेहाबाद के गांव खजूरी जाटी निवासी 36 वर्षीय श्रवण व उसके 11 वर्षीय बेटे मुकेश के रूप में हुई है।

पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हिसार के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है। जिनका आज पोस्टमार्टम किया जाएगा। मृतक श्रवण के पिता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वह मजदूरी का काम करता है। उसके पोते मुकेश के दिल में छेद होने के कारण कई दिनों से हिसार के निजी अस्पताल से उसके पोते का उपचार चल रहा था।

उन्होंने बताया कि वीरवार को उसका बेटा श्रवण उसके पोते मुकेश के साथ घर से बाइक पर सवार होकर हिसार से उसे दवाई दिलवाने के लिए गया था। बेटे को दवाई दिलवाकर जैसे ही मीरपुर के पास पहुंचा तो सामने से आ रही सफेद रंग की बोलेरो पिकअप गाड़ी ने उनके बाइक को टक्कर मार दी। फिलहाल पीकअप चालक की पहचान नहीं हो पाई है।