महिला भाजपा नेता सोनाली फौगाट द्वारा हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की चप्पल-थप्पड़ से पिटाई मामले में नया मोड़ आता दिख रहा हैै। मार्केट कमेटी के सचिव सुल्‍तान सिंह के एक कथित ऑडियो क्लिप के सामने आने के बाद सोनाली को इस मामले में कुछ राहत मिली है और पार्टी में उनको समर्थन मिलने लगा है।

पहले दिन सोनाली से पल्ला झाडऩे वाली भाजपा अब उनके साथ खड़ी नजर आ रही है। इसका एक बड़ा कारण कांग्रेस का इस मामले में सक्रिय होना भी है। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का इस मामले में कनेक्शन सामने आया है।

आठ मिनट की ऑडियो क्लिप में राष्ट्रीय, राज्य व महिला नेताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी

कांग्रेस की मार्केट कमेटी के सचिव के साथ सक्रियता बढ़ना और सोनाली की ओर से दी गई मार्केट कमेटी सचिव की ऑडियो क्लिप के कारण भाजपा का रुख महिला नेता के प्रति कुछ नरम हुआ है।

सोनाली फौगाट के अनुसार, ऑडियो में सचिव सुल्तान की ओर से राष्ट्रीय, राज्य और महिला नेताओं पर अभद्र टिप्पणी की गई है। आठ मिनट की इस ऑडियो क्लिप में महिला नेताओं पर अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया गया है।

सोनाली फौगाट ने यह ऑडियो सेक्टर 14 स्थित कार्यालय में मीटिंग के दौरान सार्वजनिक किया है। भाजपा हाईकमान के आदेश पर मीटिंग लेने करनाल के सांसद एवं भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय भाटिया पहुंचे थे। उनके साथ विधायक कमल गुप्ता, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा और भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया भी थे।

करीब डेढ़ घंटा चली मीटिंग के बाद सांसद संजय भाटिया ने मीडिया से कहा कि वह इस पूरे प्रकरण की तह तक गए हैं। मामले से जुड़ी कई गंभीर बातें सामने आई हैं। ऑडियो में भाषा अशोभनीय व अभद्र हैं और ऑन रिकॉर्ड हैं। वह हाईकमान को इससे अवगत कराएंगे। जल्द ही इसे ऑडियो को मीडिया के सामने लाया जाएगा।

भाजपा ने बदली रणनीति

आपको बता दे पिटाई के वायरल वीडियो में भी मार्केट कमेटी सचिव उसी बात के लिए माफी मांगते नजर आ रहे हैं। इस पूरे प्रकरण में भाजपा नेता सोनाली फौगाट के खिलाफ एक्शन का मूड बना रही भाजपा अब उनके साथ खड़ी नजर आ रही है।

वहीं कमेटी सचिव के तार रणदीप सुरेजवाला के साथ जुडऩे के बाद और कांग्रेस के उग्र आंदोलन को दबाने के लिए भाजपा ने पूरी तरह से रणनीति बदल दी है।

Join us on WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *