हिसार से लोकसभा सांसद बृजेंद्र सिंह और उनकी पत्‍नी जसमीत सिंह को कोरोनावायरस Covid-19 पॉजिटिव पाया गया है। बृजेंद्र सिंह और उनकी पत्‍नी को स्वास्थ्य विभाग की ओर से उन्हें अपने घर पर ही क्वारंटाइन किया गया है। सांसद बुधवार को ही हिसार दौरे पर आए थे। अब हिसार दौरे के दौरान उनसे संपर्क में आए लाेगों की पहचान की जा रही है।

सांसद बृजेंद्र सिंह के पर्सनल सेक्रेटरी विकास मलिक ने उनके और पत्‍नी के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। विकास मलिक ने बताया कि बृजेंद्र सिंह ने खुद और पत्‍नी में कोरोना जैसे लक्षण देखे तो दिल्ली स्थित एक अस्पताल में जांच कराई। शनिवार को उनकी रिपोर्ट आई तो वे कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाएग । दोनों को हल्का बुखार है। इसके बाद स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने दोनों को होम क्‍वारंटाइन कर दिया।

विधायक सुभाष सुधा के सुरक्षा गार्ड, उसकी पत्‍नी और भतीजे सहित कई करीबी कोरोना पॉजिटिव

विधायक सुभाष सुधा के सुरक्षा गार्ड और भतीजे, सुरक्षा गार्ड की पत्नी और अकाउंटेंट भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इसी बीच मेदांता अस्पताल में उपचाराधीन विधायक सुभाष सुधा ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि उनके संपर्क में जितने भी लोग आए है वे अपना-अपना कोरोना वायरस का टेस्ट जरूर करवा लें। इस वायरस के फैलाव को रोकने के लिए टेस्ट करवाना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र में उनके निकट रहने वाले कुछ लोगों के सैंपलों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसलिए सभी सुरक्षित रहे और स्वस्थ रहे।

Join us on WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *