क्रेटा गाड़ी में 2 करोड़ की हेरोइन ले जा रहे दो तस्कर गिरफ्तार, एसटीएफ ने रोहतक से पकड़ा

रोहतक: हिसार पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए रोहतक से 2 करोड़ की हेरोइन पकड़ी है। इस नशे की खेप के साथ कार सवार दो आरोपियों पकड़े हैं, जो 2 किलो 100 ग्राम हेरोइन ले जा रहे थे। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि एसटीएफ हिसार की टीम को सूचना मिली थी की करोड़ों रुपये की हेरोइन ले जाई जाने वाली है। पुलिस ने सूचना के आधार पर टीम गठित की और रोहतक के नेशनल हाइवे नंबर-9 पर खरावड़ के पास नाकाबंदी कर दी। तभी वहां से एक हुंडई क्रेटा कार गुजरी। पुलिस ने उसे रोक लिया। उसमें दो युवक सवार थे। जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो अंदर 2 किलोग्राम 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जब्त की गई हेरोइन की बाजार में कीमत करीब 2 करोड़ रुपये बताई गई है।

Related Post

पकड़े गए आरोपियों की पहचान भिवानी निवासी मंजीत उर्फ कालिया तथा संदेश कुमार उर्फ गोलू के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम की संबंधित धाराओं में आईएमटी रोहतक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है। इस गिरोह में संलिप्त अन्य व्यक्तियों की पहचान करने के लिए आगे की जांच जारी है।

Leave a Comment