hisar-corona-update

कोरोना वायरस के कारण हर कोई डरा सहमा है। वहीं हरियाणा से एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाओगे। दरअसल पंजाब से हरियाणा के हिसार लौटे एक युवक को कोरोना वायरस का टैस्ट नही कराने पर उसकी ही पत्नी ने ही जेल भिजवा दिया। 

पुलिस को दी शिकायत में बताया गया है कि संदीप नामक युवक पंजाब के तलवंडी साबो से लौटा था। उसकी पत्नी उर्मिला ने उसे सिविल अस्पताल में जाकर कोरानावायरस की जांच करवाने के लिए कहा। महिला का आरोप है कि इस पर संदीप ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ मारपीट की।

वहीं पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अदालत ने आरोपी पति को अदालत में पेश किया था जहां से उसे जेल भेज दिया।

हिसार लाइन थाना प्रभारी जसवन्त सिंह ने बताया कि महिला का पति पंजाब से आया था हिसार निवासी महिला ने कहा कि उसका पति पंजाब के तलवंडी साबो में नौकरी करते है उसने अपने पति का कोरोना टैस्ट करवाने के लिए कहा था। इस मामले को लेकर अस्पताल वालो सें संपर्क किया परंतु आरोपी पति स्वास्थ्य कर्मचारी के आते ही भाग जाता था।

थाना प्रभारी जसवन्त सिंह ने बताया कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी से मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज करके आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया था। इस पहले संदीप की अस्पताल में जाच करवाई करवाई सैंपल लिए गए। हालांकि कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट नहीं आई है।

हरियाणा की ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए जुड़िए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *