पति ने दोस्त के साथ मिलकर 9 माह पूर्व की पत्नी की हत्या, अब ऐसे आया पकड़ में

रेवाड़ी: जाटूसाना थाना क्षेत्र में मिले एक महिला के शव के मामले में जाटूसाना थाना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने महिला के पति सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। महिला के भाई ने उसके पति व दोस्त पर हत्या कर शव को फेंकने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। गिरफ्तार किए गए आरोपित चरखी दादरी निवासी राजेश व रोहतक निवासी सुमित है। पुलिस ने दोनों का कोरोना टेस्ट कराया है।

9 माह पहले मिला था महिला का शव

जाटूसाना पुलिस ने बताया कि नौ माह पूर्व जाटूसाना थाना क्षेत्र में एक महिला का शव मिला था। महिला की शिनाख्त चरखी दादरी निवासी प्रमिला के रूप में हुई थी। जाटूसना थाने में रखें मृतका के कपड़े व फोटो से भाई ने बहन की शिनाख्त की है।

Related Post

प्रमिला के भाई दादरी के गांव घसोल निवासी अशोक ने शिकायत में अपने जीजा पर हत्या कर शव को फेंकने का आरोप लगाया था। शिकायत में अशोक ने कहा था कि प्रमिला की शादी वर्ष 2000 में फरुखनगर निवासी राजेश के साथ हुई थी। राजेश शराब पीने का आदी था तथा उसकी बहन के साथ आए दिन झगड़ा करता था।

उन्हें संदेह है कि राजेश ने ही अपने साथियों के साथ मिल कर प्रमिला की हत्या की है तथा शव को यहां पर फेंक दिया। जाटूसाना थाना पुलिस ने अशोक की शिकायत पर राजेश पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने आरोपित राजेश व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Comment