लूडो में लगातार 4 बार हारा तो पति ने मारकर पत्नी की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी

लॉकडाउन में लुड़ो लगभग सभी का पसंदीदा खेल बन गया है। वहीं देश के अलग-अलग हिस्सों में घरेलू हिंसा के मामले भी सामने आ रहे हैं। लेकिन लूडो का यह खेल अब तनाव और हिंसा की ओर बढ़ रहा है। गुजरात के वड़ोदरा में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां लूडो में हार के बाद व्यक्ति ने अपनी पत्नी को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसकी रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आ गई। जिसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

हार के कारण पति का हुआ ईगो हर्ट

जिला काउंसलर ने बताया कि लगातार 3-4 बार पत्नी से हारने के बाद पति बहस करने लगा, जो धीरे-धीरे झगड़े में तब्दील हो गया। जिसके बाद पति ने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। युवक ने पत्नी की रीढ़ पर इतना तेज वार किया कि महिला की रीढ़ की हड्डी में चोट आ गई है। दरअसल हार के बाद युवक का अहम आहत हो गया था। उसे लगा कि पत्नी खुद को ज्यादा स्मार्ट समझती है, चूंकि वह घर में आर्थिक मदद भी करती थी, इसकी वजह से पति के अहम को ठेस पहुंची थी। युवक एक प्राइवेट इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में काम करता है। युवक ठीकठाक पैसे कमा लेता है, लेकिन घर की किश्त देने के लिए महिला ने भी ट्यूशन पढ़ाना शुरू कर दिया और ब्युटीशियन का काम करती है।

Related Post

दरअसल पत्नी चाहती थी कि उसका पति लॉकडाउन में घर से बाहर नहीं जाए। लिहाजा पत्नी ने पति से कहा कि वह घर में ही रहे और मोबाइल फोन पर उसके साथ लूडो खेले। पति इस बात पर राजी भी हो गया, लेकिन जब पत्नी ने पति को बार-बार गेम में हरा दिया तो पति इस बात से नाराज हो गया था। घटना के बारे में काउंसलर ने बताया कि महिला घर में बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाती है और वह घर की आर्थिक मदद भी करती है। हालांकि अब कॉउंसलिंग के जरिए मामला सुलझा लिया गया है।

Leave a Comment