जननायक जनता पार्टी के संरक्षक अजय सिंह चौटाला ने कहा कि अगली बार जब मिलेंगे तो इनेलो के बारे में लोग कहेंगे कि वह भी एक पार्टी हुआ करती थी। उन्होंने कहा इंडियन नेशनल लोकदल में रहा क्या है। उन्होंने दावा किया की सभी लोग साथ आएंगे। चंद लोग पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की शर्म लिहाज में वहां बैठे है। वह शुक्रवार को तोशाम रोड स्थित पार्टी के जिला अध्यक्ष जयपाल बांडाहेड़ी के आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

अजय चौटाला ने कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए काम किया जा रहा है। पार्टी में अहम पदों पर जिम्मेदारी देने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। कोरोना महामारी के कारण अभी कहीं भी कुछ नहीं हो सकता है। आम आदमी को भी पार्टी के कार्यकर्ता जागरूक कर रहे हैं। अजय चौटाला ने कहा की किसी भी संगठन का कार्यकर्ता उस संगठन का मजबूत स्तंभ होता है। बिना कार्यकर्ता की मजबूती के कोई भी संगठन कामयाबी की राह पर आगे नहीं बढ़ सकता।

ओमप्रकाश चौटाला को सरकार रिहा नहीं करना चाहती

चौटाला ने ओम प्रकाश चौटाला की रिहाई पर बोलते हुए कहा कि सरकार रिहा करना चाहे तो कभी भी कर सकती है। उनके साथ पक्षपात किया जा रहा है। बुजुर्ग और दिव्यांग के दायरे में वह आते हैंं, लेकिन सरकार उनको रिहा ही नहीं करना चाहती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *