कैथल: सीआईए वन पुलिस द्वारा पंजाब के जालंधर शहर में मशहूर इलेक्ट्रॉनिक मार्केट फगवाड़ा चौक पर फिल्मी अंदाज में एक लाख के इनामी गैंगस्टर अजय कुमार को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि इस 1 लाख के इनामी बदमाश के खिलाफ हत्या और कई अन्य अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को इसकी काफी समय से तलाश थी।। यह पैरोल पर बहार आया था ओर फिर फरार हो गया। कैथल और अन्य जिलों कुरुक्षेत्र, जींद समेत कई जिलों में इसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

फरार होने के बाद इसपर 1 लाख का इनाम घोषित किया हुआ था। यह जालंधर शहर में एक अन्य  अपराधी के पास रुका हुआ था। पुलिस ने उसको भी गिरफ्तार किया है।।सिल्वर कलर की वेंटो गाड़ी में जब ये लोग फरार हो रहे थे तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर  इनकी  गाड़ी के टायर में गोली मार दी और इनको मौके पर धर दबोचा। हालांकि शहर में यह अफवाह फैल गई कि किसी ने इनका अपहरण कर लिया है। क्योंकि घटनाक्रम ही कुछ ऐसा था।

ऐसे आए रडार में

बता दें कि गैंगस्टर अजय की तलाश में एक महीने से सीआईए स्टाफ लगातार रेड कर रहा था, मगर वह किसी भी रिश्तेदार के घर नहीं गया था। पता चला है कि पुलिस ने अजय से जुड़े हर शख्स के मोबाइल पर ट्रैप लगा रखा था। अजय ने एक महिला दोस्त से फोन पर बात की थी। पुलिस को सुराग मिला और पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन ली तो पता चला कि यह नंबर जालंधर में चल रहा है। जिसके बाद पुलिस ने ये कार्यवाही की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *