क्षमा शर्मा : एक सफल ब्लॉगर और डिजिटल प्रमोटर

वर्तमान में डिजिटल मार्केटिंग ने प्रोफेशनल और कैरियर जगत की परिभाषा ही बदल दी है हम जितने करियर ऑप्शंस के बारे में जान रहे हैं। सोशल मीडिया विशेषकर फेसबुक इंस्टाग्राम एवं यूट्यूब में कई प्रतिभाशाली युवाओं एवं युवतियों को ना केवल अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका दिया है बल्कि इसमें बेहतरीन सफलता हासिल करने का जरिया भी बना है। कई युवतिया अपनी प्रतिभा के दम पर डिजिटल मार्केटिंग में अपना सिक्का जमा रही हैं। इन्हीं में से एक नाम है क्षमा शर्मा का।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद ज़िले में जन्मी क्षमा शर्मा डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट है। क्षमा शर्मा का रुझान डिजिटल मार्केटिंग की तरफ काफी कम उम्र से है। डिजिटल मार्केटिंग में क्षमा शर्मा ने करियर की शुरुआत मात्र 18 वर्ष की उम्र में कर ली थी। वह लगभग 3 साल से इस व्यवसाय में है | स्व शिक्षा से उन्होंने फेसबुक एड्स,गूगल ऐडसेंस,डिजिटल मार्केटिंग, वेबसाइट ट्रेफिक मैनेजमेंट एवं चैनल ट्रेफिक मैनेजमेंट की सिर्फ जानकारी हासिल ही नहीं की बल्कि वह इन सभी में बेहद कुशल हैं। वह एक फैशनिस्ट है और उन्हें यात्रा करना बहुत पसंद है |

क्षमा शर्मा के अनुसार डिजिटल मार्केटिंग से ना केवल आप अपनी प्रतिभा लाखों तक पहुंचा सकते है बल्कि आर्थिक रूप से मदद भी ले सकते है।

क्षमा शर्मा डिजिटल मार्केटिंग के फील्ड में कई बार असफल हुई, लेकिन उन्होंने इस असफलता को दरकिनार करके अपने पैशन की तरफ ना केवल पुरजोर मेहनत की बल्कि निरंतर काम करके सफलता भी हासिल की है।

क्षमा शर्मा एक प्रोमो एक्सपोर्ट नाम की एक डिजिटल प्रमोशन और सोशल मीडिया एजेंसी के मालिक है जो ग्राहकों से जुड़ने उन्हें समझाने और सहयोग मैं ब्रांडो की मदद करता है | आप Promoexpertz के माध्यम से पहुंच सकते हैं यह एजेंसी ग्राहकों को निम्नलिखित सेवाएं प्राप्त कराती है जैसे- सेलिब्रिटी प्रबंधन, ब्रांड प्रबंधन, मूवी और सॉन्ग प्रमोशन, सामाजिक मीडिया विवरण, यूट्यूब प्रमोशन, फेसबुक प्रमोशन, टिक-टोक प्रमोशन,ट्विटर ट्रेडिंग, मीडिया पी आर,इंस्टाग्राम प्रमोशन, वेबसाइट डेवलपमेंट,सोशल मीडिया मार्केटिंग, बल्क एसमस और कॉल ईमेल. |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *