लॉकडाउन तोड़ने वालों से परीक्षा की तरह सड़क पर बैठाकर पुलिस ने लिखवाया माफ़ीनामा, वह भी सोशल डिस्टेंसिंग के साथ

रेवाड़ी. हरियााण के रेवाड़ी में लॉकडाउन के बीच कुछ युवक नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए। लेकिन पहले से मुस्तैद पुलिस ने भी इन्हें अलग अंदाज में सबक सिखाया। सभी को परीक्षा केंद्र की तरह बैठाया और माफीनामा लिखवाकर ही छोड़ा। बता दें लॉकडाउन के दौरान लोगों को समझाने के लिए पुलिस के अलग-अलग तरीके देखने को मिले हैं।

रविवार को लॉकडाउन के दौरान शहर में निरीक्षण करते हुए डीएसपी जयसिंह ने कई ऐसे लोगों को पकड़ा जो बेवजह घूमते हुए पाए गए। ऐसे लोगों को गलती का अहसास कराते हुए एक कागज पर उनसे माफीनामा लिखवाया गया और साथ ही आगे से खुद व परिवार को सुरक्षित रखने के लिए घर में ही रहने की बात लिखवाई गई।

Related Post

डीएसपी जयसिंह ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से आम लोगों को बचाने के लिए लॉकडाउन जैसा कदम उठाया गया है। लॉकडाउन की अवधि के दौरान लोगों को घरों में रहकर खुद व परिवार की सुरक्षा करनी चाहिए, लेकिन फिर भी कुछ लोग बेवजह घूमते हुए नजर आ ही जाते है। ऐसे लोगों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि हरियाणा के 22 जिलों में से 20 तक कोरोनावायरस पहुंच चुका है लेकिन अभी जो दो जिले बचे हुए हैं, उनमें रेवाड़ी भी एक है। अभी तक रेवाड़ी में कोरोना ने दस्तक नहीं दी है। ऐसे में पुलिस उस तरह के कदम उठाकर लोगों से लॉकडाउन का पालन करवा रही है।

Leave a Comment