narnaul

नारनौल। नारनौल से सटे कुलताजपुर गांव की बुजुर्ग महिला का जयपुर में कैंसर का उपचार चल रहा है। वहां के चिकित्सकों ने महिला का कोराना टेस्ट लिया तो, उसकी रिपोर्ट पोजिटिव आई है। वही परिवार का एक व्यक्ति महिला से मिलकर आया था। उसे नागरिक अस्पताल में रात 10 बजे बुलाया गया उस व्यक्ति का कोरोना टैस्ट लिया गया है।

नागरिक अस्पताल में कोविड-19 के प्रभारी डॉ सुरेंद्र ने बताया कि महिला का टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया है, उससे एक व्यक्ति मिलकर आया था। ऐसे में व्यक्ति को बुलाकर मंगलवार की रात कोरोना का टेस्ट लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस पूरी सावधानी बरती जा रही है। युवक की कल दोपहर तक रिपोर्ट आने की उम्मीद है। इस मामले में जिला स्वास्थ्य विभाग पूरी नजर बनाए हुए हैं।

बताया गया कि महिला का उपचार 19 अप्रैल से जयपुर में चल रहा था। उसके परिवार के 4 सदस्य भी वहीं मौजूद है। बताया गया कि डॉक्टरों ने उसका सैंपल लिया था। अभी कोरोना का उस गांव से कनेक्शन जोड़कर नहीं देखा जा सकता।

वही एक युवक दिल्ली में एक काज में शामिल होने गया था, उसका भी जानकारी मिलने पर कोरोना का टेस्ट रात में दिया गया है। दूसरी ओर महिला के पॉजिटिव टेस्ट आने पर डीसी जगदीश शर्मा देर रात जिला अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले में जानकारी ली।अब सभी की निगाहें युवक के कोरोना टेस्ट पर टिकी हुई है। टेस्ट रिपोर्ट के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा। फिलहाल पुलिस ने गांव को सील कर दिया गया है। गांव पर नजर रखनी शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *