रोहतक शहर में भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष के पद ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री के सामने एक अधेड़ व्यक्ति ने पैरों की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया है। नस काटने से वह लहूलुहान हो गया। पुलिस ने आनन-फानन में अधेड़ को पकड़कर अस्पताल में भर्ती कराया।

लगे थे नशे के आरोप

मूलरूप से रोहतक के कंसाला गांव का निवासी राजवीर काफी समय से परिवार के साथ कैलाश कॉलोनी में रहता है। राजवीर ने आरोप लगाया कि कुछ साल पहले वह नशा मुक्ति केंद्र चलाता था। कुछ लोगों ने शिकायत कर दी थी कि नशा मुक्ति केंद्र में नशा करवाया जाता है। जिस पर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। इस केस को खत्म करने के लिए पुलिसकर्मी ने उससे रिश्वत ली थी, लेकिन फिर भी केस खत्म नहीं हुआ। वह थाना प्रभारी से लेकर एसपी और आईजी तक पुलिसकर्मी की शिकायत कर चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।

एक साल पहले भी काटी थी नस

गौरतलब है कि राजवीर ने पिछले साल भी लघु सचिवालय में एसपी ऑफिस के बाहर दोनों पैरों की नस काट ली थी। जिसके बाद उसे आनन-फानन में पीजीआइ में भर्ती कराना पड़ा था। इस पूरे मामले को लेकर डीएसपी हेडक्वार्टर गोरखपाल का कहना है कि व्यक्ति पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है। उसके आरोप बेबुनियाद हैंं। उसके खिलाफ केस चल रहा है अब इस मामले में केस दर्ज किया जाएगा।

धनखड़ की हुई ताजपोशी

बता दें, आज रोहतक में भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का ताजपोशी समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के अलावा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, हरियाणा भाजपा प्रभारी अनिल जैन सहित कई दिग्गज नेता मौजूद थे। अचानक उनके सामने व्यक्ति द्वारा नस काटने की घटना से सभी हक्के-बक्के रह गए। आनन-फानन में उसे काबू किया गया और तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया।

Join us on Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *