विधायक राकेश दौलताबाद का बड़ा ऐलान, अच्छा काम करने वाले अधिकारी-कर्मचारी को देंगे 25 लाख इनाम

गुरुग्राम जिले के बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद ने आज एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने अपने क्षेत्र में बिजली, पानी, सीवर और सड़क विभाग से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए एक नायाब तरकीब निकाली है। विधायक ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर घोषणा करते हुए कहा कि उनके क्षेत्र में बिजली, पानी, सीवर और सड़क विभाग से जुड़े कार्यों में अच्छे काम करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को 25 लाख रुपये बतौर इनाम दिया जाएगा।

बादशाहपुर विधायक राकेश दौलताबाद ने बताया कि बिजली, पानी, सीवर और सड़क से जुड़े महकमों के अधिकारी ओर कर्मचारी को रेटिंग दी जाएगी। जिन अधिकारियों को नागरिकों से अच्छी रेटिंग मिलेगी, उसके आधार पर संबंधित अधिकारी/कर्मचारी को 25 लाख रुपये इनाम दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह फैसला लिया गया गया है ताकि अधिकारी/कर्मचारी जनता की शिकायतों को शीघ्र दूर करें।

Related Post

2 जून 2021 को दिया जाएगा इनाम

राकेश दौलताबाद ने कहा कि वह जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनते हैं। संबंधित विभाग के अधिकारियों को शिकायत भेज दी जाती है। वह यह भी देखते हैं कि कौन से अधिकारी ने शिकायत का निवारण कर दिया है। विधायक ने कहा कि आज से ठीक एक साल बाद जनता जिसको बेस्ट अधिकारी/कर्मचारी चुनेगी। वह अपने निजी कोष से 25 लाख बतौर इनाम देंगे।

विधायक ने कहा समस्याओं का समाधान नहीं करने वाले अधिकारियों के नाम उजागर किए जाएंगे। जनता से ऐसे अधिकारियों के नाम मांगे गए हैं। नामों के आधार पर जांच की जाएगी। नॉन परफॉर्मर अधिकारियों की लिस्ट मुख्यमंत्री को सौंपी जाएगी।

Leave a Comment