हरियाणा के कांग्रेस विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा का निधन हो गया है। वह सोनीपत की बरौदा विधानसभा सीट से विधायक थे। निधन की खबर मिलते ही उनके समर्थकों और सोनीपत में शोक की लहर दौड़ पड़ी । बताया जा रहा है कि वे लगभग दो महीने से दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थे। इससे पहले कुछ दिन उनका इलाज रोहतक में भी चला था।

श्रीकृष्ण हुड्डा ने साल 2019 में हरियाणा विधानसभा चुनाव में दिग्गज पहलवान और भाजपा नेता योगेश्वर दत्त को हराया था। श्रीकृष्ण हुड्डा पहली बार 2009 में विधानसभा चुनाव जीते। दूसरी बार 2014 और तीसरी बार 2019 में चुनाव जीतकर हरियाणा विधानसभा पहुंचे। श्रीकृष्ण हुड्डा हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेहद करीबी थे।

उनके निधन पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ओर दीपेंद्र हुड्डा ने दुःख जाहिर किया है।पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी दुःख जाहिर करते हुए कहा कि “हरियाणा के बरोदा हल्के से वरिष्ठ विधायक श्री कृष्ण हुड्डा जी के आकस्मिक निधन की खबर से स्तब्ध हूँ। वे काफी समय से बीमार चल रहे थे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और शोकाकुल परिवार को ये महान दुख सहन करने का संबल दें। ओम् शांति”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *