पानीपत: बुधवार को कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी की अध्यक्षता में पानीपत में COVID-19 संघर्ष सेनानी टोली समीक्षा बैठक हुई । जिसमें भोजन वितरण बारे सभी सातों वितरण केंद्रों से रिपोर्ट ली गई। इस समीक्षा बैठक में यह निर्णय लिया गया कि भोजन वितरण के साथ साथ दूध पीते बच्चों को दूध उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है।

इसके लिए शहरी विधायक प्रमोद विज सूखे दूध की व्यवस्था करेंगे। कार्यकर्ता जहां-जहां रिपोर्ट करेंगे वहां उन घरों में दूध पीते बच्चों को सूखा दूध उपलब्ध कराया जाएगा और यह दूध पूरी तरह से गुणवत्ता परक होगा। इसके अलावा भाजपा कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया गया है कि वे किसी भी वितरण केंद्र से सीधे भोजन प्राप्त नहीं करेंगे बल्कि हेल्पलाइन नंबर 1950, 98960-96902, 82957- 00467, 97292-16936 पर फोन करके खाने का ऑर्डर करेंगे । यही नहीं भाजपा कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र में आने वाले वितरण केंद्रों में नोडल ऑफिसर को सहयोग करेंगे।

विधायक प्रमोद विज कार्यलय से प्राण रत्नाकर ने बताया कि विधायक ने कहा कि कुछ कमियां वितरण संबंधित आई थी जिन को ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है। और अब पूरी तरह से वितरण प्रणाली को और ज्यादा दुरुस्त किया जाएगा खाना सर्व सुलभ होगा । प्रमोद विज ने कहा कि खाने की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। इस अवसर पर पूर्व मंत्री कृष्ण पवार, तरूण गांधी ,सुरेंद्र सिंह अहलावत, लोकेश नांगरू, रविंद्र भाटिया, दुष्यंत भट्ट ,अशोक छाबड़ा, गजेंद्र सलूजा, उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *