महेंद्रगढ़ जिले में मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव के नए 12 केस सामने आए है। अब जिले में कुल 33 पॉजिटिव केस हो गए। इनमें पीएमओ (PMO) आफिस में कार्यरत महेंद्रगढ़ के नजदीक गांव जांजड़ियावास वासी एक व्यक्ति भी शामिल है। वो वहां पर लेखाकार के पद पर नियुक्त है।

आज आए इन नए केसों में दिल्ली पुलिस का जवान, हरियाणा पुलिस में कार्यरत SPO (स्पेशल पुलिस आफिसर), टेलर, बारबर, कारपेंटर, बिजनसमैन व विद्यार्थी भी शामिल है। खुद स्वास्थ्य विभाग के दो कर्मचारी एएनएम व एमपीएचडब्ल्यू भी पॉजिटिव मिले है। इससे पहले 21 मई को भी एक ही दिन में 10 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ गए। हालांकि इसी बीच इन 21 में से 6 संक्रमित मरीजों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई और उसे छुट्टी देकर घर भेज दिया गया। बावजूद इसके एक्टिव केस की संख्या 15 चल रही थी। अब अचानक मंगलवार को 12 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए है। इस तरह जिला में पॉजिटिव केस की संख्या 33 हो गई है।

क्या कहते है सीएमओ

नारनौल सिविल सर्जन डा. अशोक कुमार ने बताया कि आज 12 नए कोरोना पॉजिटिव केस आए है। इनकी ट्रेवल हिस्ट्री बाहर की है। इसमें एक व्यक्ति पीएमओ आफिस दिल्ली में पोस्टिड है। अब पॉजिटिव केस की संख्या 33 हो गई है। वहीं एक्टिव केस 27 हो गए है।

आज आए केसों में बामनवास का बारबर, मौसमपुर में हाउसवाइफ, छापड़ा बीबीपुर का बिजनसमैन, खोड़ में एसपीओ, शैदपुर में टेलर, गांव रामबास में स्टूडेंट, श्यामपुरा में कारपेंटर का काम करने वाला, खातीवास में बिजनसमैन, चामदेड़ा में दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल, जाजंडियावास का पीएमओ आफिस दिल्ली में कार्यरत व्यक्ति, ढाणी फैजाबाद में एएनएम, आकोदा में एमपीएचडब्ल्यू-एम शामिल है।

One thought on “PMO में कार्यरत महेंद्रगढ़ का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, आज 12 नए केस आए सामने”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *