लव मैरिज करने के पांच दिन बाद ही एक नवदपंती ने खुदकुशी कर ली। पत्नी ने फंदा लगाकर तो पति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी। दर्दनाक मामला हरियाणा के सोनीपत जिले का है। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में ले लिए हैं और जांच शुरू कर दी है। आत्महत्या की वजह आपसी झगड़ा बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, गांव हुल्लेड़ी निवासी मंजीत (25) दिल्ली में क्लर्क के पद पर तैनात था। मंजीत की मुलाकात गांव पिनाना निवासी आरती (24) के साथ हुई। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने परिवारवालों की सहमति से गत 27 मई को शादी कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार, दोनों में रविवार को किसी बात पर झगड़ा हो गया था। सुबह करीब सात बजे जब आरती अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो परिजनों को चिंता हुई।
किसी अनहोनी की आशंका से उन्होंने दरवाजा खटखटाया तो वह अंदर से लॉक था। दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर जाकर देखा तो आरती फंदे से लटकी हुई थी। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया। टीम ने मौके से जांच के नमूने लेकर शव को नागरिक अस्पताल भिजवाया।

रेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव

परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने मृतका के पति मनजीत की तलाश शुरू की तो उसका शव सोनीपत-राजलूगढ़ी के बीच रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ। वहीं कोर्ट चौकी प्रभारी ने बताया की मयूर विहार में नवविवाहिता के मरने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया है। महिला के पति ने ट्रेन के नीचे आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। दोनों ने गत 27 मई को शादी की थी। परिजनों के बयान पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *